क्रिसमस और नव वर्ष को लेकर धनबाद SSLNT महिला कॉलेज में रंगारंग कार्यक्रम की आयोजन

धनबाद।धनबाद एसएसएलएनटी महिला में क्रिसमस और नववर्ष को लेकर छात्राओ ने फ़िल्मी धुनों पर कई मनमोहक नृत्य कर क्रिसमस और नववर्ष की प्रस्तुति दी।

वही छात्रा ने कहा इस तरह का नववर्ष को लेकर कॉलेज की ओर से बहुत ही अच्छी पहल है। हर साल की भांति इस साल भी क्रिसमस और नववर्ष को लेकर हम सभी छात्राओं मैं काफी खुशी का माहौल और एकता का मिसाल है। ऐसे में कॉलेज के शिक्षक भी हम सभी के बीच रहते हैं और हमारी कई सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखते हैं और सराहनीय भी करते है।हम सभी छात्रा ने कई फ़िल्मी गीतों पर जमकर मस्ती की है यह कॉलेज की ओर से बहुत अच्छा लगा ।

वहीं दूसरी छात्रा ने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम में हम सभी को आपस में एकता बनी रहनी चाहिए। यह जो क्रिश्चियन का जो संदेश है लोगों में एकता होनी चाहिए ना हिंदू ना मुस्लिम न सिख न ईसाई हम सब एक है ।यही भारत की पहचान है ।लोगों में एक अपील करना चाहता हूं इस तरह का जो हिंदू मुस्लिम करते हैं उन्हें एक अपील करता हूं यह भारत देश है यहां पर सभी हिंदू मुस्लिम भाई बहन है और सभी को मिलकर रहना चाहिए। आज जो हमारे कॉलेज में कार्यक्रम हो रहे हैं इसमें हिंदू सिख और मुस्लिम ईसाई सभी मिलकर एक साथ कई कार्यक्रम कर रहे हैं।तो ऐसे में हम सभी में कोई बैर नही है और हमसब एक प्रस्तुति भी पेश की है ।

प्राचार्य रेणुका ठाकुर ने कहा कि हर साल की तरह इस साल भी कॉलेज में एसएसएलएनटी की छात्राओं ने क्रिसमस और नववर्ष को लेकर एक से बढ़कर एक कार्यक्रम किए। यहां की छात्रा काफी टैलेंटेड है इस कार्यक्रम के अनुसार सभी छात्राओं के प्रति क्रिसमस और नववर्ष की हार्दिक बधाई भी देता हूँ 2019 की विदाई को लेकर और नए साल 2020 आगमन को लेकर सभी छात्राएं काफी उत्साहित है ।इस कार्यक्रम में सभी छात्राओं ने और कॉलेज की सभी शिक्षिका ने इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करने में सभी का सराहनीय योगदान रहा ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *